Share This Story !

काशीपुर। 9 अप्रैल 2024 कांग्रेस के लोकसभा सांसद प्रत्याशी को विजय दिलाने के लिए महिला कांग्रेस भी पूरी ताकत झोंक रही है। ग्रामीण क्षेत्र से लेकर नगर के मोहल्ले में नुक्कड़ सभाए करके महिलाओं को कांग्रेस के लोक सभा सांसद प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बता दें कि ग्रामसभा परमानंदपुर में महिला कांग्रेस की उत्तराखंड प्रभारी परमिंदर कौर की उपस्थिति में कांग्रेस सांसद प्रत्याशी प्रकाश जोशी को विजय बनाने की अपील कर नारी न्याय सम्मेलन का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं के बीच उत्तराखंड प्रभारी परमिंदर कौर ने नारी न्याय गारंटी के विषय में क्षेत्रीय महिलाओं को जानकारी देते हुए कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों को बताया,वहीं पीसीसी सदस्य एवं उत्तराखंड महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अलका पाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में महिलाओं के शोषण की वारदातो की सख्या बहुत बड गई है। इसलिए भाजपा को सत्ता से हटाना होगा। जिसके लिए नारी शक्ति को आगे बढ़कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर 19 अप्रैल को क्षेत्र की जनता कांग्रेस को विजय बनाकर भाजपा को जवाब देगी । कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष प्रतिनिधि डी.के. जोशी,बाजपुर महिला कांग्रेस अध्यक्ष रश्मि मेहरा, भूपेंद्र बेदी आदि सैकड़ो की संख्या में महिलाएं उपस्थित थी, इससे पूर्व ग्राम सभा में पहुंचने पर क्षेत्रीय महिलाओं के द्वारा उत्तराखंड प्रभारी परमिंदर कौर और वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री अलका पाल माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *