Share This Story !

काशीपुर। 6 अप्रैल 2024 कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नगर के विभिन्न वार्ड और क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी को जीताने की अपील की।

मोहल्ला खालसा में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने घर-घर जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगे, इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विमल गुड़िया, पीसीसी सचिव जितेंद्र सरस्वती, अरुण चौहान, महेंद्र लोहिया, जयसिंह गौतम, शफीक अंसारी, अतीक सलमानी, मास्टर अख्तर, मो.सोहेल, मो. वसीम आदि बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

वहीं दूसरी और महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकर्ताओं ने श्यामपुरम और चैती फॉर्म क्षेत्र में घर-घर जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी की पांच गारंटीयों के विषय में क्षेत्र वासियों को अवगत करा कर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जिताने अपील की । इस अवसर पर पीसीसी सदस्य एवं उत्तराखंड महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अलका पाल,महानगर अध्यक्ष पूजा सिंह, रंजना गुप्ता, अजीता शर्मा कुमकुम सक्सेना, सुजाता शर्मा, आशा शर्मा, वंदना डोभाल, रुचिका अरोरा, चंचल शर्मा आदि बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *